लेमेन्स इवैंजलिकल फैलोशिप इंटरनैशनल world.gif


मसीही लाइब्रेरी – पुस्तकालय (Christian Library-Hindi)

परमेश्वर के जनों की पाठशाला (क्लिक करें।)

SchoolOfGodChildrenFrnCvrHindi.jpgइस किताब में लेखिका ने प्रभु यीश के चरणों में बैठ कर सीखे पाठों को संग्रहित किया है। एक स्थान पर एक अधिकारी ने इस किताब को पढ़कर कहा , - अगर इस किताब को मैं उस समय पढ़ता, जब मैंने शुरुआत में मसीह की ओर मन फिराया था तो मेरा प्रार्थना का जीवन पूरा अलग ही तरह का और बहुत ही बलवन्त होता।

मेरी कहानी–भाई जोशुआ दानिएल (क्लिक करें)

MyStoryFrnCvrHindi_Small.jpgभाई जोशुआ दानिएल का जीवन कैसे बदला। कैसे लेखक के ऊपर पश्चाताप का आत्मा आया और अपने पापों से पश्चाताप करते हुए उन्होंने अपने पापों की क्षमा पाई। जीवित परमेश्वर ने उन्हें नया मन और नई आत्मा प्रदान की। आज भी परमेश्वर लोगों से बातें करता है और यीशु मसीह हमें अपने पापों की क्षमा देने को तैयार है।

जज देवोदास का उद्धार (क्लिक करें)

justice.gifजज देवोदास का जीवन कैसे बदला। जीवित परमेश्वर जो एक महान न्यायधीश हैं, कैसे उन्होंने एक जज होने के जीवन को उद्धार दिया। कैसे वह प्रभु यीशु से दूर थे। लेकिन बाइबल से परमेश्वर के जीवित वचन ने उनके मन की गहराई में काम किया और एक नया जीवन दिया।

उद्देश्य के साथ प्रार्थना (क्लिक करें)

praywithpurpose.jpgइस किताब में लेखक भाई जोशुआ दानिएल ने प्रार्थना कैसे करें – इस सवाल का जवाब दिया है। आप इसे पढ़िए और ऐसे प्रार्थना करना सीखें कि परमेश्वर से आपको प्रार्थनाओं का जवाब मिले।